सीतामढ़ी:Bihar News: सीतामढ़ी में एक युवक के प्यार करने की सजा उसके परिवार वालों को भुगतनी पड़ी. घटना रुन्नीसैदपुर प्रखंड के खड़का पंचायत की है. जहां एक युवक प्रेम प्रसंग में एक लड़की के साथ फरार हो गया. जिससे बौखलाए लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के घर पर हमला बोल दिया. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान लड़के के पिता, भाई, भाभी तथा मां को जमकर पीटा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि नंदकिशोर बैठा का पुत्र गांव के ही एक लड़की से प्यार करता था. इसके बाद दोनों शादी की नीयत से फरार हो गए. लड़की के घर से भागने से बौखलाए लड़की पक्ष वालों ने लड़के पक्ष के घर पर जाकर जमकर तोड़फोड़ की और लड़के के रिश्तेदारों को जमकर पिटाई भी कर दी. इस दौरान लड़के के दरवाजे पर बंधे दो भैंस को भी लेकर वह लोग भाग गए. इस मामले में पंचायत की मुखिया कृष्णा देवी के पति को भी लड़की पक्ष वालों ने पीटा है.


लड़की पक्ष के लोगों का आरोप है की मुखिया के सहयोग से ही युवक लड़की लेकर भागा है. इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और कार्रवाई की बात कह रही है. फिलहाल इस पूरे मामले का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के पिता, भाई, भाभी और मां की जमकर पिटाई की है. फिलहाल दोनों प्रेमी युगल अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. वहीं, लड़के पक्ष के लोग आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


इनपुट- त्रिपुरारी शरण


ये भी पढ़ें- Bagaha Internet Ban: बगहा में हालात अब भी तनावपूर्ण, सरकार ने इंटरनेट सेवाओं पर लगाया बैन