समस्तीपुर: Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम एक ज्वेलरी शो रूम में अपराधियों ने धावा बोलकर हथियार के बल पर डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य के आभूषण लूटकर फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लुटेरे हथियार के बल पर सभी आभूषण को लेकर फरार
पुलिस के मुलाबिक, मोहनपुर रोड स्थित रिलायंस (NS:RELI) ज्वेलर्स शोरूम बंद होने के दौरान छह से सात की संख्या में आए बदमाश शोरूम में घुस गए और शटर गिरा दिए. लुटेरे हथियार के बल पर वहां के कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया और वहां रखे करीब सभी आभूषण को लेकर फरार हो गए.


कितने आभूषण की लूट हुई है अभी नहीं हुआ इसका आकलन
इस संबंध में एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि दुकान बंद करने के लिए जब दुकान का शटर गिराया जा रहा था, इसी दौरान 6 से 7 की संख्या में बदमाश दुकान के अंदर घुसे और हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. एएसपी संजय कुमार पांडेय ने आगे बताया कि अभी कितने आभूषण की लूट हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है.


सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 
एएसपी संजय कुमार पांडेय ने कहा कि एक से डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य के आभूषण की लूट बताई जा रही है, लेकिन सही राशि का पता बाद में चलेगा. एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. बदमाशों के कुछ सामान भी छूट गए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.
इनपुट- आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- Shahjahan Sheikh: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बोले- ममता ने बचाकर रखा था