समस्तीपुर: समस्तीपुर में शनिवार को एक महिला का डांस सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला छत पर अश्लील गाने पर कमर तोड़ डांस करती दिख रही है. लोग भी अपनी घरों की छत पर खड़े होकर महिला का डांस देख रहे हैं. वहीं आस पड़ोस के लोगों ने महिला के डांस की वीडियो बनाई है जो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. नोट- हालांकि, जी बिहार झारखंड इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संकुल संसाधन केंद्र का है वीडियो
बता दें कि समस्तीपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो समस्तीपुर के ताजपुर स्थित सुंकल संसाधन केंद्र का है. साथ ही बता दें कि इस वीडियो में भोजपुरी के अश्लील गाने पर एक लड़की छत पर डांस करती दिखाई दे रही है. वहीं छत के नीचे से कुछ ग्रामीण इसका आनंद लेते वीडियो में दिख रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोग तो महिला के डांस करते हुए वीडियो भी बना रहे है.


इस घटना पर क्या कहते है ग्रामीण
समस्तीपुर के वायरल वीडियो पर स्थानीय लोगों का कहना है कि समस्तीपुर के एक संकुल संसाधन केंद्र की छत पर ऑर्केस्ट्रा नाच का आयोजन किया गया था. जिसमें आयी एक डांसर ने अश्लील गाने पर जमकर डांस किया. उसका वीडियो अब बड़ी तेजी से वायरल होने लगा है. वायरल वीडियो में युवती एक हालिया रिलीज भोजपुरी के अश्लील गाने पर डांस कर रही है. वहीं नीचे से कुछ ग्रामीण डांस का आनंद लेते दिख रहे हैं.


ये भी पढ़िए- Akshara Singh Ka Video: जिम ट्रेनर की इस हरकत पर भड़की अक्षरा सिंह, ऐसे निकाला गुस्सा