बेगूसराय : बिहार में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में कमी देखने को नहीं मिल रही है. लगातार सड़क हादसों की खबरें यहां से आना सामान्य सी बात हो गई है. वहीं रफ्तार का कहर यहां के लोगों की जिंदगियां लील रहा है. आपको बता दें कि हर रोज बिहार के लगभग हर जिले से तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने या अन्य सड़क दुर्घटनाओं में लोगों के जान गंवाने की खबरें आती रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में बता दें कि बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक महिला को रौंद दिया, जिससे महिला की इस सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई.  


महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित भावरा पास की है. मृतका महिला की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया हैवतपुर गांव के रहने वाले मेघु शाह की 60 वर्षीय पत्नी शैला देवी के रूप में की गई है. 


परिजनों ने बताया कि देर शाम मजदूरी कर शैला देवी अपने घर पैदल ही लौट रही थी. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने महिला को रौंद दिया. इस हादसे में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. जख्मी हालत में सड़क किनारे दर्द से तड़प रही थी, लेकिन कोई उसे उठाने को तैयार नहीं था. काफी देर के बाद इस घटना की जानकारी परिजनों को लगी. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर उस जगह से उठाकर महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए लाया. जहां इलाज के दौरान ने ही उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिजनों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना दी, मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज चुकी है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 
(रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी)


ये भी पढ़ें- भोजपुरी गाने से ज्यादा मजा देगा सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना, देखें वीडियो