भोजपुरी गाने से ज्यादा मजा देगा सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428906

भोजपुरी गाने से ज्यादा मजा देगा सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना, देखें वीडियो

भोजपुरी गानों की तरह ही हरियाणवी गानों ने भी अपनी अलग पहचान बनाई है. हरियाणवी गानों पर नाचते-थिरकते लोग आपको हर पार्टी में दिखा जाएंगे. इन गानों को लोग खूब सुनते हैं.

 भोजपुरी गाने से ज्यादा मजा देगा सपना चौधरी का ये नया हरियाणवी गाना, देखें वीडियो

पटना : भोजपुरी गानों की तरह ही हरियाणवी गानों ने भी अपनी अलग पहचान बनाई है. हरियाणवी गानों पर नाचते-थिरकते लोग आपको हर पार्टी में दिखा जाएंगे. इन गानों को लोग खूब सुनते हैं. वहीं अगर बात करें हरियाणवी गानों के वीडियो की तो इसमें अगर हरियाणा की खूबसूरत बाला और जिनके ठुमकों पर आजकल सारा देश नाच रहा है तो उनके बिना इन गानों की कल्पना बेमानी सी लगती है. जी हैं, हम बात कर रहे हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की. सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया.

सपना की खूबसूरती के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं वहीं उनके लटके-झटकों पर मर मिटने वालों की तादाद बहुत बड़ी है. वहीं भोजपुरी दर्शकों के बीच भी सपना की दीवानगी कम नहीं है. सपना चौधरा ने भोजपुरी के कई सुपरस्टार कलाकारों के साथ एलबम में काम किया तो वहीं वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी नजर आईं. आपको बता दें कि सपना चौधरी ने बिहार और झारखंड में कई मंचों से अपने डांस परफॉर्मेंस दिए और यही वजह है कि हरियाणा की इस बाला को यहां के लोग भी खूब चाहते हैं. सपना खुद कहती हैं कि उनके चाहनेवाले हरियाणा से ज्यादा बिहार झारखंड के लोग हैं और उन्हें भी वहां के लोगों से ज्यादा प्यार है. ऐसे में सपना चौधरी के दो हालिया रिलीज गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

सपना का पहला गाना 'लव यू गोरी रे' ने खूब धमाल मचा रखा है. इस गाने को हरजीत दीवाना और नोनू राणा ने गाया है. इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. वीडियो में सपना चौधरी की खूबसूरती देखते ही बनती है.

वहीं सपना चौधरी का दूसरा गाना 'गाम में रोला' ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में तो सपना चौधरी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने को भी हरजीत दीवाना ने ही गाया है. ये दोनों गाने यूट्यूब पर हंगामा मचा रहे हैं. आप भी इन गानों के वीडियो को यहां देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Chanakaya Niti: महिलाओं में ये इच्छाएं पुरुषों से होती हैं ज्यादा, काम-वासना के बारे में भी है ये राय

Trending news