close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टाटानगर रेलवे स्टेशन से गायब बच्ची का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

जीआरपी टेल्को थाना क्षेत्र से एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही थी. इसी क्रम में निशानदेही पर बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया गया.

टाटानगर रेलवे स्टेशन से गायब बच्ची का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
टाटानगर रेलवे स्टेशन से गायब हुई थी बच्ची.

पीयूष/जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर (टाटानगर) स्टेशन के प्लेटफॉर्म से 25 जुलाई को देर रात चोरी हुई तीन वर्षीय बच्ची का शव टाटानगर रेल पुलिस ने जेम्को तार कंपनी के पास के जंगल से बरामद किया है. प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है.

जीआरपी टेल्को थाना क्षेत्र से एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही थी. इसी क्रम में निशानदेही पर बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया गया. हालांकि इससे पहले आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के दबाव के आगे उसने सच्चाई बयान कर दी.

शव को क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है. बच्ची के शरीर पर एक भी कपड़ा पुलिस को नहीं मिला है, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ कुछ गलत हो सकता है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

आपको बता दें कि बच्ची की मां उसे अपने प्रेमी के साथ लेकर गुरुवार को ही स्टेशन पहुंचे थे जहां से रात के वक्त आरोपी ने बच्ची को गायब कर दिया. हालांकि पूरी घटना स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.

इधर मौके पर जांच करने पहुंचे रेल डीएसपी नूर मुस्तफा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. इससे पहले भी ऐसी एक अन्य घटनाओं को अंजाम दे चुका है. वह जेल भी गया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिरकार उसने बच्ची का अपहरण कर इस जघन्य अपराध को अंजाम क्यों दिया.

बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिस हालत में बच्ची के शव को पुलिस ने बरामद किया उससे आशंका जतायी जा रही है कि अपराधी ने बच्ची की बड़ी क्रूरता से हत्या की है.

लाइव टीवी देखें-: