बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में पेड़ से लटकी एक 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारों ने महिला की गला रेत कर हत्या (Murder) करने के बाद शव को साड़ी के फंदे से पेड़ से लटका दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वनद्वार ढाला के निकट बगीचे की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शव (Dead Body) होने की सूचना पर सदर डीएसपी राजन सिंह और मुफस्सिल थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.


घटनास्थल से पुलिस ने महिला का बैग और एक चाकू बरामद किया है. साथ ही जमुई से मधुपुर और मधुपुर से झाझा स्टेशन का टिकट बरामद किया गया है. बरामद सभी समानों को पुलिस ने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. शव की पहचान होने के बाद ही कुछ खुसाला हो पाएगा.


आशंका है कि महिला को कहीं बाहर से बुलाकर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और लाश को पेड़ से लटका दिया. महिला दिखने से गर्भवती भी लग रही थी. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.


बेगूसराय में लगातार इन दिनों हत्या, लूट, लूट के दौरान फायरिंग की घटना से पुलिसिया व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल उठ रहा है. सिर्फ अक्टूबर माह में 10 से ज्यादा हत्या हो चुकी है, लेकिन पुलिस अधिकतर मामलों में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है.