धनबादः कोलियरी में कोयला खनन के दौरान हादसा, करीब आधा दर्जन लोग दबे
Advertisement

धनबादः कोलियरी में कोयला खनन के दौरान हादसा, करीब आधा दर्जन लोग दबे

धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र में ईसीएल के गोपीनाथपुर कोलियरी में कोयला उत्खन्न के दौरान चाल धंसने से करीब आधा दर्जन लोगों दब जाने की खबर मिली है.

धनबाद में कोयल खनन में चाल धंसने कई लोग दब गए है.

धनबादः झारखंड के धनबाद में अवैध उत्खन्न का काम धमने का नाम नहीं ले रहा है. कोयले के अवैध उत्खन्न के दौरान अक्सर हादसा होता रहता है. धनबाद में एक बार घटना ऐसी घटना घटी है जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग दब गए हैं.

धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र में ईसीएल के गोपीनाथपुर कोलियरी में कोयला उत्खन्न के दौरान चाल धंसने से करीब आधा दर्जन लोगों दब जाने की खबर मिली है. घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

खबरों के मुताबिक घटना में एक की मौत हो गई है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है. हालांकि मौत की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीं, घटना स्थल पर ईसीएल प्रबंधन का कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा है.

इस घटना में कितने लोग दबे हैं इसकी जानकारी नहीं दी गई है. पुलिस के द्वारा राहत कार्य चलाया जा रहा है. वहीं, ईसीएल अधिकारी इस घटना के बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

बता दें कि धनबाद में अक्सर ऐसी घटना घटती रहती है. लोगों का आरोप है कि कोलियरी प्रबंधन के जानकारी में कोयले का अवैध कारोबार होता है. लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है.