बोकारो: बोकारो के नया मोड़ से चास के चेकपोस्ट स्थित सुभाष चौक तक भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई. इस यात्रा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर और मंत्री आलमगीर आलम, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय के अलावा काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर निकाली यात्रा
बता दें कि पदयात्रा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जिस तरीके से महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. ऐसे में राहुल गांधी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पदयात्रा कर रहे हैं और उसी पदयात्रा को सपोर्ट करने के लिए हम लोग जिला स्तर पर पदयात्रा कर रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज महंगाई के चलते लोगों का घर टूट रहा है नफरत के चलते समाज टूट रहा है और बेरोजगारी के चलते रिश्ते टूट रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस को भारत जोड़ो अभियान पर उतरना पड़ा. वहीं गुजरात और हिमाचल के चुनाव के नतीजे पर बोलते हुए कहा कि हिमाचल में कांग्रेस को जीत मिली है जिसकी चर्चा होनी चाहिए. गुजरात में तो प्रधानमंत्री खुद दौरा कर भारी मशक्कत के बाद जीत दिला पाए.


देश में नफरत फैलाने का काम कर रही भाजपा
बता दें कि झारखंड के ग्रामीण विकास, पंचायती राज्य व संसदीय कार्य मंत्री सह कांग्रेस नेता आलमगीर आलम ने कहा कि भाजपा जिस तरीके से देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है ऐसे में राहुल गांधी जी को भारत जोड़ने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा और उसी का सपोर्ट करने के लिए हमलोग भी मैदान पर उतरे है. गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव नतीजे पर बोलते हुए कहा कि गुजरात में केवल भाजपा को जीत मिली है जबकि हिमाचल समेत अन्य जगहों पर लगातार कांग्रेस जीत रही है.


इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा


ये भी पढ़िए- Kurhani By Election: कुढ़नी से दूसरी बार जीते केदार गुप्ता, जानिए कैसे बने विधायक