DNA: प्रचार के बीच तेजस्वी का दोहरा शतक, कहीं बीजेपी को चिढ़ाने के लिए तो नहीं?
Advertisement
trendingNow12260892

DNA: प्रचार के बीच तेजस्वी का दोहरा शतक, कहीं बीजेपी को चिढ़ाने के लिए तो नहीं?

Tejashwi Yadav:  इसमें तेजस्वी 200 रैलियों का जश्न Celebrateकर रहे हैं और बता रहे हैं कि वो रेस में कितने आगे हैं. चुनावी राजनीति में विरोधियों के मज़े लेने का ये नया style है. चुनाव भी एक तरह का माइंडगेम है.

DNA: प्रचार के बीच तेजस्वी का दोहरा शतक, कहीं बीजेपी को चिढ़ाने के लिए तो नहीं?

Tejashwi Yadav: आपको इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट से बस ये पता करना है कि जैसे भड़काऊ बयानों को लेकर कड़े नियम हैं, क्या वैसे ही चुनाव प्रचार में किसी को चिढ़ाने पर भी हैं क्या?..हमें उम्मीद है कि आप ज़रूर सर्च करेंगे कि इसपर Model Code of Conduct में कुछ है या नहीं?

क्योंकि किसी को चिढ़ाने वाले element की पहली बार चुनाव प्रचार में एंट्री हुई है...RJD नेता तेजस्वी यादव को आप बेझिझक चिढ़ाने वाली राजनीति का content creator कह सकते हैं. तेजस्वी ने बीजेपी को चिढ़ाने के लिये अब केक वाला वर्ज़न पेश किया है. एक बार फिर उन्होंने helicopter में ये वीडियो बनाया है, जिसमें अपने सहयोगी मुकेश सहनी के साथ बिहार में 200 रैलियां complete करने की खुशी में एक केक काटा.

जेपी या जेडीयू चिढ़ीं भी या नहीं चिढ़ीं

केक काटा ..उसका वीडियो बनाया, और फिर बीजेपी-जेडीयू के लिये रिलीज़ कर दिया. हम आपको बताएंगे कि इस cake celebration पर बीजेपी या जेडीयू चिढ़ीं भी या नहीं चिढ़ीं. तेजस्वी ने पहला वीडियो 8 अप्रैल को बनाया था, जिसमें वो हेलिकॉप्टर में मछली खा रहे थे...क्योंकि ये वीडियो नवरात्र के अगले दिन public domain में आया था... फिर तो आपको पता ही है कि कितना विवाद हुआ था. विरोधियों को और मिर्ची लगाने के लिये तेजस्वी ने दूसरा वीडियो 10 अप्रैल को डाला था और पूछा था कि अब संतरा खाने में तो कोई दिक्कत नहीं है भाई?..

तेजस्वी 200 रैलियों का जश्न Celebrate

और ये तीसरा वीडियो है जो आज 23 मई को आया है. इसमें तेजस्वी 200 रैलियों का जश्न Celebrateकर रहे हैं और बता रहे हैं कि वो रेस में कितने आगे हैं. चुनावी राजनीति में विरोधियों के मज़े लेने का ये नया style है. चुनाव भी एक तरह का माइंडगेम है...लेकिन ज़रूरी नहीं अपना Confidence दिखाकर प्रतिद्वंदी का confidence लूज कर दिया जाए.

Trending news