बोकारोः झारखंड के बोकारो में योजना बनाकर सुनियोजित तरीके से टावर कटिंग कर चोरी करने के मामले का उद्भेदन करते हुए दो चोरों को बालीडीह पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं साथ ही कटिंग किए हुए लोहे की खरीद बिक्री करने वाले एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने टीम बनाकर की छापेमारी 
बालीडीह थाना के इंस्पेक्टर रामप्रवेश सिंह ने बताया कि 24/ 11/2022 के कांड संख्या दर्ज कर पुलिस टीम बनाकर छापेमारी कर रही थी. जिसमें चोरी करने के आरोपी बजरंगी शर्मा और उमेश महिला को गिरफ्तार किया गया है. 


वहीं चोरी के माल को जसीडीह स्थित मेसर्स हांसदा इंटरप्राइजेज के गोदाम में बेच दिए गए थे. जहां से चोरी किए गए लोहे के एंगल का मिलान किया गया और जब्त कर लिया गया. साथ ही चोरी करने में इस्तेमाल किए गए गैस कटर और अन्य सामानों को भी पुलिस ने बरामद किया है. 


गैंग बनाकर दिया गया घटना को अंजाम 
उन्होंने आगे बताया कि खरीद बिक्री करने के एक आरोपी प्रदीप हांसदा को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि चोरी के मामले में अन्य दो आरोपी को पुलिस गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है. साथ ही गोदाम के मालिक पर भी चोरी का माल खरीदने के आरोप में जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


उन्होंने बताया कि 12/11/ 2022 को भी बालीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी के आरोपियों के द्वारा टावर कटिंग किया गया था. साथ ही युद्ध में भी टावर कटिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. इन सारी घटनाओं को सुनियोजित तरीके से गैंग बनाकर अंजाम दिया गया है. 


इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा


यह भी पढ़ें- हजारीबाग के स्कूल में मिड डे मील में बच्चों को मिल रहा खराब खाना, डीएसई ने लगाई फटका