धनबाद : पाकुड़ जिले के बिरकिट्टी गांव में अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक 45 वर्षीय व्यक्ति का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच है आगे की जांच शुरूक कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
बता दें कि बिरकिट्टी गांव में 45 वर्षीय बलदेव रविदास अपने घर पर अपनी बेटी के साथ रहते थे. मृतक मकान बनाने व मजदूरी का काम करते थे. वहीं कुछ दिनों पूर्व उनकी बेटी रिश्तेदार के घर घूमने चली गई थी. जिसके बाद मृतक घर पर अकेले ही थे. ग्रामीणों ने बताया कि बीते बुधवार की रात उन्हें काम से घर आते देखा गया है. जिसके बाद आज अहले सुबह ग्रामीणों ने मृतक के आंगन में खून देखकर घर में घुस गए. जहां बलदेव रविदास खून से लथपथ अपने बेड पर ही पड़ा हुआ था. इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने महेशपुर पुलिस को दी. वही घटना की सूचना पर महेशपुर एसडीपीओ नवनीत हेंब्रम, थाना प्रभारी सुनिल कुमार रवि पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंची. घटना को लेकर पुलिस को कोई सुराग नही मिला है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडीपीओ नवनीत हेंब्रम ने बताया कि घटना काफी दर्दनाक है. रविदास की धारदार हथियार से हत्या की गई है. आरोपी हत्या कर सामने दरवाजे से ही निकला है क्योंकि आरोपी का खून से सना पांव का निशान दरवाजे पर मिला है. एसडीपीओ ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. साथ ही मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपी को जल्द ही पता लगा लिया जाएगा.


इनपुट - सोहन प्रमाणिक


ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार बीजेपी की खिलाफत का कर रहे दिखावा, मारेंगे पलटी: प्रशांत किशोर