धनबाद: Gangster Aman Singh: धनबाद मंडलकारा में कांग्रेस नेता पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्या के आरोप में बंद गैंगस्टर अमन सिंह हत्या कांड को लेकर सरकार द्वारा गठित टीम धनबाद पहुंच गई है. टीम हत्या से जुड़े विभिन्न पहलू पर जांच में जुटी है. जांच के दौरान पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुट को खंगाल. जिसमें इस हत्याकांड में दो और लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है. जिनकी पहचान सतीश साव उर्फ गांधी और अमर रवानी के तौर पर हुई है. जिनके उपर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को छुपाने का आरोप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सतीश साव उर्फ गांधी बीजेपी नेता सतीश सिंह की हत्या में मुख्य आरोपी है.19 अगस्त 2020 को मटकुरिया के विकास नगर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सुंदर महतो के साथ मिलकर अमन सिंह के द्वारा हत्या करने की बात कही जा रही है. हत्या के बाद भागने के क्रम में जेल में बंद कैदियों ने अमन सिंह और अन्य दोनों की जमकर पिटाई कर दी. वहीं पूरी घटना जेल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इसके बाद पुलिस अब तीनों से पूछताछ में जुट गई है.


वही धनबाद पुलिस सुंदर महतो को रिमांड में लेकर सरायढेला थाना में पूछताछ कर रही है. हत्या से जुड़े मुख्य सरगना कौन है इस पर आरोपी सुंदर महतो से पुलिस पूछताछ कर रही है. आज भी जेल में कई टीम अंदर जाकर जांच कर रही थी. बता दें कि जेल में गैंगस्टर अमन सिंह को 6 गोलियां मारी गईं थी. उसके ऊपर हत्या व रंगदारी के कई मामले दर्ज थे. वहीं पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन शव को लेकर यूपी चले गए. वहीं अमन सिंह हत्याकांड मामले झारखंड हाई कोर्ट ने भी संज्ञान लिया है.


इनपुट- नितेश मिश्रा


ये भी पढ़ें- छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, फिर मानव तस्करों से डेढ़ लाख में बेचा