छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, फिर मानव तस्करों से डेढ़ लाख में बेचा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1996205

छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, फिर मानव तस्करों से डेढ़ लाख में बेचा

Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां करीब एक माह पहले कोचिंग सेंटर के बाहर से लापता हुई 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने मध्यप्रदेश से बरामद किया है. लड़की के साथ एक आरोपी शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र का है.

छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, फिर मानव तस्करों से डेढ़ लाख में बेचा

जहानाबाद: Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां करीब एक माह पहले कोचिंग सेंटर के बाहर से लापता हुई 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने मध्यप्रदेश से बरामद किया है. लड़की के साथ एक आरोपी शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र का है. घटना के बारे में बताया जाता है कि नाबालिग को टेहटा और मध्यप्रदेश की पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत और लगातार जांच के बाद मंदसौर जिले से बरामद किया गया.

आरोप है कि नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर गया में बेच दिया गया. पीड़िता की माने तो वह नौंवी क्लास की छात्रा है. 3 नवंबर को सेरथुआ स्थित कोचिंग के लिए घर से निकली था. जहां उसकी मुलाकात आकाश कुमार से हुई. आकाश ने झांसा देकर नाबालिग को बाइक पर बैठाकर जहानाबाद ले गया. जहां एक होटल में ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे शहर के लाल मंदिर के पास छोड़कर भाग गया. पीड़िता की माने तो दुष्कर्म की घटना के बाद वह घर नहीं जाना चाहती थी. वह दरधा नदी में कूद कर आत्महत्या करने की सोच रही थी तभी रास्ते से गुजर रहा एक संतोष कुमार नामक व्यक्ति ने उसे समझा बुझाकर अपने गांव अरवल जिले के कुर्था लेकर चला गया. जहां संतोष ने भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को अहले सुबह गया के बंगाली आश्रम ले गया जहां मनोज कुमार नामक व्यक्ति के हाथों 30 हजार में बेच दिया. मानव तस्करी के धंधे में पहले से शामिल मनोज ने उसे मध्यप्रदेश के मंदसौर के रहने वाले मदन व्यास से डेढ़ लाख रुपये में सौदा कर उसकी शादी करा दी. हालांकि इस दौरान पीड़िता ने विरोध किया तो उसे डराया धमकाया भी गया. टेहटा ओपी की पुलिस और बचपन बचाओ आंदोलन एक महीने के लगातार प्रयास के बाद लड़की बरामद करने में सफलता हासिल की है.

एसडीपीओ राजीव कुमार रंजन ने बताया कि टेहटा ओपी अंतर्गत एक मामला आया था कि प्रेमप्रसंग में लड़के के साथ निकली थी. जहां से वह गायब हो गयी. पीड़िता के पिता का आरोप था कि लड़की को शादी के नियत से अपहरण किया गया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद तकनीकी अनुसंधान किया गया तो पहले कुर्था के संतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से लड़की का मोबाइल भी बरामद किया गया. पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि गया के एक युवक की मदद से मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के एक व्यक्ति के साथ विवाह करा दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस पूरे प्रकरण में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: कर्नाटक में बिहार के 7 मजदूरों की मौत, मक्के के ढेर में दबने से गई जान

Trending news