धनबादः Jharkhand News: झारखंड के धनबाद में बीसीसीएल की आउटसोर्सिंग में ओबी डंप के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. ओबी डंप करने के दौरान अचानक वोल्वो वाहन करीब 60 फीट नीचे खाई में गिर गई. नीचे गिरने के साथ ही वाहन में आग लग गई. इस घटना में वोल्वो ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस लाया गया है. जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है. यह हादसा बीसीसीएल के भौरा इजे एरिया अंतर्गत चल रही आउटसोर्सिंग कंपनी एटी देवी प्रभा में ओबी डंप के दौरान घटी है. कंपनी में कार्यरत वोल्वो ऑपरेटर 25 वर्षीय सुहैल आलम उर्फ बादल वाहन में ओबी लोड डंप के लिए पहुंचे था. ओबी डंप में वह वाहन अनलोड कर रहा था. डंपिंग के दौरान ही वाहन करीब 60 फीट नीचे खाई में जा गिर गया.


वाहन के नीचे गिरने के साथ उसमें आग लग गई. घटना के बाद अफरा तफरी मच गई. कर्मियों के द्वारा घटना की जानकारी आउटसोर्सिंग प्रबंधन को दी गई. आउटसोर्सिंग प्रबंधन के द्वारा जलती हुई वोल्वो वाहन को पोकलेन मशीन से तुड़वाकर शव को बाहर निकलवाया गया. कड़ी मशक्कत के बाद शव को वाहन से बाहर निकाला गया. शव पूरी तरह से आग में झुलस चुका है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.


मिली जानकारी के अनुसार मृतक दो दिन पहले ही भौरा आउटसोर्सिंग ज्वाइन किया था. इसके पहले वह एटी देव प्रभा आउटसोर्सिंग कंपनी के किसी दूसरे यूनिट में काम कर रहा था. वह भूली ओपी क्षेत्र के पाण्डरपाला न्यू इस्लामपुर का रहने वाला था. पिछले साल ही उसकी शादी हुई थी. उसके पिता का नाम मो. रियाज है. दो भाइयों में वह छोटा भाई था. बड़ा भाई दूसरे राज्य में काम करता है.


इनपुट-नितेश कुमार मिश्रा


यह भी पढे़ं- Jharkhand: हजारीबाग से किडनैप किया गया 4 साल का बच्चा 8 दिन बाद बरामद