दुमका :Basant Soren: दुमका विधायक बसंत सोरेन ने आज पेट्रोल हत्याकांड और नाबालिक लड़की को मार कर फांसी से झूला देने के मामले में दोनों परिवार के परिजन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने घटना को लेकर दुःख जताया. बसंत सोरेन ने पेट्रोल से जलाकर युवती की हत्या कर देने के मामले में पीड़िता की बड़ी बहन को नौकरी दिलाने के लिए उसके बायोडाटा जमा कर उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया. वहीं दूसरी घटना जिसमे एक आदिवासी युवती की हत्या करके उसे फांसी से झूला देने के मामले में परिजनों से मिलकर 10 लाख रुपया सरकारी मुआवजा का चेक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं
दुमका विधायक ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि दुमका में घटी दोनों मामलों में या संथाल परगना बंगला देशी घुसपैठ बनता जा रहा है. इस मामले में विपक्ष द्वारा बसंत सोरेन के दिल्ली जाने के सवाल पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है. दुमका विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ हमेशा खड़ी है. सरकार की तरफ से दोनों ही परिवार को सहायता राशि दी गई है जो लगभग 10 -10 लाख रुपये है. इसके अलावा जो भी मूलभूत सुविधा उन परिवार को मिलनी चाहिए सरकार देने को तैयार है. बीजेपी को तो बहाना चाहिए क्योंकि जनता तक पहुंचने के लिए उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. 


ये भी पढ़ें- कांग्रेस के तीन विधायकों के खिलाफ दल बदल मामले में सुनवाई, ऑनलाइन जुड़े सभी पक्ष


दिल्ली अंडर गारमेंट खरीदने गए थे
बसंत सोरेन ने बीजेपी सांसद निशिकान्त दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा के दुमका पेट्रोल कांड में पीड़िता के परिवार से मिलने पर कहा कि अगर किसी के घर मे मौत हो गई है तो उसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए. जो नेता दिल्ली से यहां आये थे. वो बहुत ही निचले स्तर के नेता हैं. लाश पर राजनीति नहीं होती है. उस परिवार ने अपना सदस्य खोया है कितनी दुखद बात है वहां सांत्वना देनी चाहिए न कि वहां राजनीति करनी चाहिए. वहीं बांग्लादेशी घुसपैठ के सवाल पर विधायक ने कहा कि एक भी व्यक्ति जो आरोप लगा रहे है उसका प्रमाण दे हम लोग उसकी जांच कराएंगे. सिर्फ बोलने से नहीं होता है. वहीं विधायक बसंत सोरेन के दिल्ली जाने के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली अंडर गारमेंट खरीदने गए थे. दिल्ली से ही लाकर अंडर गारमेंट पहनते है इसलिए दिल्ली गए थे.