देवघर : देवघर कमलकांत नरोने स्टेडियम में खेलो झारखंड के अंतर्गत तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में देवघर के तमाम प्रखंड के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम की शुरुआत देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री देवघर डीडीसी ताराचंद और कई गणमान्य अतिथियों ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर और मशाल जलाकर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम में विभिन्न प्रखंडों के कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं ने म्यूजिकल ड्रिल और आकर्षक नृत्य के साथ साथ कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. इसके अलावा अधिकारियों ने मार्च पास्ट की सलामी ली इसमें सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं के द्वारा पाइप ऑर्गन म्यूजिकल ड्रिल था. उसके बाद विभिन्न तरह के प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने कहा कि इस तरह के जिला स्तरीय आयोजन से खेल प्रतिभाओं को काफी बढ़ावा मिलता है इसके अलावा यहां के उम्दा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को राज्यस्तरीय और जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा.


तीन दिन तक चलेगी प्रतियोगिता
देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने कहा कि प्रखंड स्तर के यह छात्र-छात्राएं हैं इस खेल प्रतियोगिता से काफी लाभ उठा सकते हैं. यह प्रतियोगिता 3 दिन तक चलेगी, जिसमें अखिलेश के अलावा फुटबॉल और अन्य खेल का भी आयोजन किया जा रहा है.


राज्य के विभिन्न छात्र और छात्राओं ने लिया हिस्सा
बता दें कि राज्य सरकार की ओर से खेलो झारखंड के अंतर्गत तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है. खेलो इंडिया की अलग-अलग प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न स्कूल के छात्र और छात्राएं हिस्सा लेने पहुंच रही है. इन प्रतियोगिता में जितने वाले छात्र और छात्राओं को राज्य स्तरीय और जिला स्तरीय प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा.


इनपुट- विकास राऊत


ये भी पढ़िए- RSS Chief in Darbhanga: दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम पहुंचे RSS प्रमुख, पांच पॉइंट में जानिए भाषण की खास बातें