धनबाद: धनबाद सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन से हाउसिंग कॉलनी जाने वाले रास्ते पर स्थित डीजीएमएस क्वार्टर की सड़क पर गुरुवार देर रात्रि पति पत्नी और उसके परिजनों का हाईवोल्टेज ड्रामा चला. जिस कारण आने जाने वालों और आसपास की भीड़ मौके पर जुट गई. देर रात घन्टो सड़क पर मजमा लगा रहा. मामले की सूचना पर बीजेपी महिला मंडल की सदस्य फूल जोशी भी मौके पर पहुंची और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची सभी को थाना ले गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं पीड़ित पूजा कुमारी ने कहा कि उसके पति विशाल पासवान और उसके परिजनों के द्वारा अक्सर मारपीट की जाती है. महिला थाना में मामले की लिखित शिकायत भी की. लेकिन दोनों के बीच सुलहनामा करा दिया गया. सुलहनामा के बाद ही एक दिन पहले ही ससुराल पहुंचे हैं. गुरुवार की रात पति और उसके माता पिता और भाई मेरे से मारपीट करने लगे. मेरे ऊपर केरोसिन तेल डालने की कोशिश की गई. घर से बाहर जान बचाकर भागी. शोर मचाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए. जिसके कारण जान बच सकी. वह भूली आजाद नगर की रहने वाली है. उनके पिता का नाम राजू प्रसाद है.


7 जुलाई 2019 को डीजीएमएस कर्मी चंद्रभूषण पासवान के बेटे विशाल पासवान से उसकी शादी हुई थी. विशाल और उसके परिजनों के द्वारा बताया गया था कि वह सीबीआई अधिकारी के पीए हैं. जबकि वह एंबुलेंस का ड्राइवर है. धोखा से शादी किया गया है. इस बात को बोलने पर इन लोगों के द्वारा मारपीट की जाती है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की मांग की है. वही पति विशाल पासवान ने कहा कि आरोप गलत है।पूजा हमारे घर मे नही रहना चाहती है।वह अक्सर मेरी मां और परिवार वालों से लड़ाई झगड़ा करती है. शादी झूठ बोलकर नहीं किया गया था.


इनपुट- नितेश मिश्रा


ये भी पढ़ें- पटना में अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे, जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी, बीजेपी ने की योगी मॉडल की मांग