देवघर:Jharkhand News: देवघर से टेक-ऑफ के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) की बिल्डिंग में जबरन घुसकर मंजूरी लेने के आरोप में  झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और देवघर के उपायुक्त के बीच ठन गई है. इस मामले में पहले गोड्डा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों, सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने निशिकांत दुबे की शिकायत पर देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री और झारखंड पुलिस के खिलाफ नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में में जीरो एफआईआर दर्ज की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जान से मारने की धमकी 
मिली जानकारी के अनुसार निशिकांत दुबे ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि देवघर पुलिस ने उनके 2 बेटों को गाली दी है और डीसी के कहने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है. बता दें कि इससे पहले देवघर पुलिस ने वायुयान सुरक्षा मानकों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए सांसद निशिकांत दुबे समेत 9 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.  देवघर के उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा था कि एयरपोर्ट संचालन के सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करते हुए यात्रियों के द्वारा एटीसी में जबरन प्रवेश किया गया, यात्रियों की सुरक्षा को नजरअंदाज करते हुए नाइट ऑपरेशन की सुविधा न रहने के बावजूद क्लीयरेंस के लिए दबाव बनाया गया है. 



ये भी पढ़ें- देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज


9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
बता दें कि देवघर पुलिस ने सांसद निशिकांत दुबे, दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी, एयरपोर्ट डायरेक्टर संदीप ढींगरा, पायलट समेत 9 लोगों के खिलाफ वायुयान सुरक्षा मानकों के उल्लंघन के आरोप में कुंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रभारी डीएसपी सुमन आनंद के बयान पर ये प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पूरा मामला 31 अगस्त का बताया जा रहा है. अधिकारी ने एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए शिकायत दर्ज कराई है.