देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333041

देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Nishikant Dubey and Manoj Tiwari Case: गोड्डा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी सहित नौ लोगों पर देवघर के कुंडा थाने में केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने कुछ लोगों के साथ जबरन एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में प्रवेश किया.

देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

देवघरः Nishikant Dubey: झारखंड के देवघर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गोड्डा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों, सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी पर देवघर से टेक-ऑफ के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) की बिल्डिंग में जबरन घुसकर मंजूरी लेने का आरोप लगाया गया है. इसी मामले को लेकर एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी रैंक के एक अफसर ने देवघर में लिखित शिकायत देकर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

देवघर एयरपोर्ट ATC ने नहीं दी उड़ान की इजाजत
बताया जा रहा है कि निशिकांत दुबे पेट्रोल अटैक में हुई दुमका की बेटी पीड़िता की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलने सांसद मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा दुमका गए थे. दुमका जाने के दौरान सांसद चार्टर्ड प्लेन से देवघर के हवाई अड्डे पर उतरे थे. मनोज तिवारी के साथ उनके दोनों बेटे और अन्य लोग भी शामिल थे. दुमका से पीड़िता के परिजनों से मिलकर लौटने के क्रम में सांसद मनोज शाम को एयरपोर्ट पहुंचे थे और चार्टर प्लेन में सवार हो गए थे. लेकिन एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी थी. उन्होंने नियमों का उल्लंघन करते हुए जबरन दिल्ली के लिए उड़ान भर ली. जबकि एयर ट्रैफिक कंट्रोल की सुरक्षा गाइड के तहत सभी को जाना मना है. एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है.

एयरपोर्ट की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे डीएसपी रैंक के अधिकारी ने कुंडा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए सांसद निशिकांत दुबे और उनके दोनों बेटे, सांसद मनोज तिवारी, शेषाद्रि दुबे, सुनील तिवारी, देवता पांडे, पिंटू तिवारी, देवघर एयरपोर्ट डायरेक्टर और पायलट के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. बता दें थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद अब FIR दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.  

यह भी पढ़े- Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश को लगा बड़ा झटका, जेडीयू के 5 विधायक बीजेपी में हुए शामिल

Trending news