बोकारो : बोकारो के दुग्दा में एक व्यक्ति की बीते दिनों हुए सड़क हादसे के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 फरवरी को सड़क दुर्घटना में घायल हुआ था अनूप 
बता दें कि मामला बोकारो के दुग्दा पश्चिमी पंचायत के उप मुखिया अनूप बनर्जी की मौत का है. दरअसल, उनकी बीते रात्रि मौत हो गई मामले की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने कहा कि अनूप बनर्जी 16 फरवरी को अपने मित्र घटियारी पंचायत के पूर्व मुखिया सुदर्शन दास के साथ राजगीर गया था. वहीं सुदर्शन दास ने बताया कि उधर से लौटते समय जीटी रोड के कलाली रोड समीप सड़क दुर्घटना हो गई. जिसे निमियाघाट पुलिस ने डुमरी सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बेहतर इलाज के लिए 17 फरवरी को बोकारो जनरल अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात्रि उसकी मौत हो गई.


अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
इस मामले में मृतक के बड़े भाई अपूर्व कुमार बनर्जी ने आशंका जताते हुए कहा कि यह दुर्घटना नहीं इसके साथ मारपीट किया गया है. क्योंकि इसके नाक और आंख में ही चोट है. बाकी शरीर पर एक खरोच भी नहीं है वहीं दुग्दा पुलिस ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल चल रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि अनूप की मौत कैसे हुई है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. जल्द ही पूरी घटना की जानकारी जुटा ली जाएगी.


इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा


ये भी पढ़िए- कोरोना काल में हुआ जॉब से वंचित तो शुरू कर दी गैंग, मिर्ची पाउडर का 'मास्टर' साथी संग गिरफ्तार