बोकारोः बोकारो में चोरी के एक मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. जैसे ही चोरी के असल आरोपी का चेहरा सामने आया तो पीड़ित परिवार खुद ही शर्मसार हो गया. असल में घर में हुई लाखों की चोरी में कोई बाहर का नहीं बल्कि घर का ही अपना चिराग शामिल था. बेटे ने ही गहने सहित डेढ़ लाख रुपये पर हाथ साफ किए थे. पुलिस ने कॉल डिटेल वगैरह खंगाली तो इस आधार पर चोरी की ये वारदात पकड़ में आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

28 जुलाई को हुई थी चोरी
घटना के बारे में बताते चलें कि चास थाना क्षेत्र के सोलागिडीह मोहल्ले में बीते 28 जुलाई की रात एक घर में चोरी हुई. घटना उस समय हुई जब घर का मालिक महादेव साव किसी काम को लेकर बोकारो से बाहर गया हुआ था और बड़ा बेटा घर में था जो किसी काम से वह भी बाहर गया हुआ था. इसी दौरान बंद घर में घुसकर अलमारी खोलकर डेढ़ लाख नगदी और सोना चांदी के जेवरात की चोरी कि घटना सामने आई. मकान मालिक जब घर वापस पहुंचा तो चोरी कि सूचना चास थाना पुलिस को दी गई.


घर का ही बेटा निकला आरोपी
पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर जैसे-जैसे मामले का खुलासा किया तो खुद भी दंग रह गई, क्योंकि चोर कोई और नहीं पीड़ित के घर का ही चिराग निकला. पुलिस ने इस मामले में शिकायतकर्ता महादेव साव के पुत्र को चुराए गए जेवरात के साथ धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी करण कुमार को जरीडीह के जैनामोर स्थित महतो साइड से किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया गया. चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि 28 जुलाई को रात में यह चोरी की घटना हुई थी उसके बाद महादेव साव ने लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. 


इसी मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले की छानबीन की गई. आरोपी पुत्र करण कुमार को जेवरात के साथ धर दबोचा गया. करण कुमार के द्वारा एक सोने का चेन बोकारो के नया मोड़ में बेची गई थी. उसे भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी बेटा घर से पिछले एक साल से भगा हुआ था और जेनामोर में किराए के मकान में रहता था.