Ajmer News: रूपनगढ़ हत्याकांड मामले में पुलिस ने 50 हजार के तीन इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458448

Ajmer News: रूपनगढ़ हत्याकांड मामले में पुलिस ने 50 हजार के तीन इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार

अजमेर की रूपनगढ़ कस्बे में फायरिंग कर जगन्य हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने इस मामले में 50000 के तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही वारदात में शामिल तीन और एक अपराधियों को भगाने में सहयोग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है पुलिस सभी आरोपियो

Ajmer News: रूपनगढ़ हत्याकांड मामले में पुलिस ने 50 हजार के तीन इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार
Ajmer News: अजमेर की रूपनगढ़ कस्बे में फायरिंग कर जगन्य हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने इस मामले में 50000 के तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही वारदात में शामिल तीन और एक अपराधियों को भगाने में सहयोग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है वही इस वारदात में अभी भी दो इनामी बदमाश फरार चल रहे हैं.

अजमेर एसपी वंदिता राणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 22 सितंबर को रूपनगढ़ कस्बे में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई थी इस मामले में 50000 के तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है यह आरोपी राजवीर सिंह फौजी पुखराज और नरेश जाट है . जिनके खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है वहीं पुलिस ने विकास दीपेंद्र विजेंद्र को गिरफ्तार किया है यह आरोपी वारदात के दौरान घटनास्थल पर मौजूद थे और उन्होंने बदमाशों का सहयोग किया था वहीं पुलिस ने रामनिवास जाट को गिरफ्तार किया है जिसने भागने में आरोपी का सहयोग किया था.

इस हत्याकांड मामले में अब तक पुलिस ने 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दो नाबालिक को भी निरुद्ध किया गया है. एसपी वंदिता नारायण ने कहा कि वारदात में फायरिंग करने वाले राजवीर के साथ ही पुखराज और नरेश घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए थे और उन्होंने हरियाणा कश्मीर सहित अलग-अलग स्थान पर फेरारी काटी लेकिन एडिशनल स्पीड दीपक कुमार के निर्देशन में बनाई गई पुलिस की टीम लगातार उनका पीछा कर रही थी जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

 
आरोपियों से गहनता से पड़ताल कर अन्य दो आरोपियों के साथ ही वारदात और भागने में शामिल बदमाशों को लेकर भी पूछताछ की जारी है इस मामले में दिनेश और भानु प्रताप अभी भी फरार चल रहे हैं जिन पर 50000 का इनाम रखा गया है पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर घंटा से पड़ताल में जुटी है और हर उसे व्यक्ति पर नजर रखे हुए हैं जिसे वारदात करने और बदमाशों को भगाने में अपना योगदान निभाया है फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है .

 
 
 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news