पाकुड़: Jharkhand Police: पाकुड़ पुलिस लाइन स्थित झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के कार्यालय में विभिन्न पदों को लेकर शांतिपूर्ण माहौल में मतदान हुआ. इस चुनाव में 2 टीमों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा था और इसके अलावा कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी चुनाव में भाग लिया है. बता दें कि सभापति, उपसभापति, सचिव, संयुक्त सचिव, केंद्रीय सदस्य एवं 5 डेलीगेट के पद पर चुनाव हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई लोगों ने किया नामांकन 
टीम एक से सभापति के लिए विजय प्रसाद, उपसभापति के लिए राजीव रंजन, सचिव के लिए किशोर हांसदा, कोषाध्यक्ष बैजनाथ दास, संयुक्त सचिव रंजन कुमार साह, केंद्रीय सदस्य शुभ कुमार, अंकेक्षक रूबी लाल सोरेन, डेलीगेट के लिए राजेश कुमार बावरी, जीवन मुर्मू, मोहम्मद उमर फारूक, रमेश मुरमू धीरेंद्र कुमार सिंह, प्रियतम कुमार देव मनोज कुमार मंडल ने नामांकन किया है. वहीं टीम 2 से सभापति गुलाब प्रसाद यादव, उपसभापति बबलू कुमार दुबे, सचिव प्रशांत पंडित, कोषाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह, संयुक्त सचिव संतु मंडल, केंद्रीय सदस्य सुजीत कुमार, अंकेक्षक संजय कुमार, डेलीगेट के लिए राजेश कुमार यादव, चंदन कुमार, मृत्युंजय कुमार, अमित कुमार राय, विपिन कुमार पाठक, रितुल कुमार, एकलव्य कुमार बिटू ने नामांकन किया.


ये भी पढ़ें- ' हे प्रभु, जल्द ठीक हो जाएं लालू', राजद सुप्रीमो के लिए कहीं बाबा से मनौती, कहीं दुआ में उठे हाथ


सुरक्षा के कड़े इंतजाम
वहीं निर्दलीय से सभापति के लिए सुभाष चंद्र मुर्मू, उपसभापति के लिए सोनू कुमार यादव, सचिव के लिए रामप्रसाद तूरी, मथियास किस्कू, संयुक्त सचिव के लिए सोना मनी टूडू, केंद्रीय सदस्य राकेश कुमार सरकार, डेलीगेट सूर्य नारायण यादव ने नामांकन किया. इन सभी पदों पर शांतिपूर्ण माहौल में मतदान हुआ. झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन शाखा पाकुड़ में चुनाव को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. चुनाव में सुरक्षा को लेकर कई अधिकारी और पुलिस के जवान मुस्तैद थे. चुनाव पर्यवेक्षक और एसडीपीओ की देख रेख में चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ.


रिपोटर - सोहन प्रमाणिक