Coronavirus संकट के समय राजनीति करना ठीक नहीं: रघुवर दास
Advertisement

Coronavirus संकट के समय राजनीति करना ठीक नहीं: रघुवर दास

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता औऱ झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राष्ट्र की जनता से 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीपक, मोमबत्ती या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाकर राष्ट्र की एकता और एकजुटता के प्रदर्शन का आह्वान किया है. उन्होंने क

रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री का आज का संदेश इसी उद्देश्य की प्राप्ति के लिए है. (फाइल फोटो)

रांची: बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता औऱ झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राष्ट्र की जनता से 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीपक, मोमबत्ती या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाकर राष्ट्र की एकता और एकजुटता के प्रदर्शन का आह्वान किया है.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने की प्रेरणा दी है. पूरी दुनिया और उसके साथ ही भारत कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जिस चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहा है, उस समय देश की जनता में एकजुटता कायम रखना और अपने उद्देश्य के प्रति समर्पण का भाव बहुत ही महत्वपूर्ण है.

रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री का आज का संदेश इसी उद्देश्य की प्राप्ति के लिए है. जब पूरा देश एक साथ दीपक प्रज्वलित करेगा तो देश के 130 करोड़ लोगों की धड़कन एक साथ धड़केगी. सभी लोग एक-दूसरे के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ने का संकल्प दोहरा सकेंगे.