close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: बदजुबानी पर उतर आए DTO 'साहब', नियम तोड़ने पर करने लगे गाली गलौज

डीटीओ अजय ठाकुर ने हाथ में डंडा लिए गाली-गलौज तक की. एक चारपहिया गाड़ी को डीटीओ ने खुद पकड़ा. गाड़ी के सभी कागजात फेल थे.

पटना: बदजुबानी पर उतर आए DTO 'साहब', नियम तोड़ने पर करने लगे गाली गलौज
ट्रफिक नियम तोड़ने पर शख्स पर भड़क गए डीटीओ साहब.

पटना : बिहार की राजधानी पटना (Patna) की सड़कों पर ट्रैफिक के नियमों (New Traffic Rules) का पालन करवाने के लिए भले ही सरकारी बाबुओं ने कमर कस ली है, लेकिन अभी भी नेता, पुलिस, अधिकारी नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ पटना के डीटीओ नियम पालन करवाने को लेकर बदजुबानी पर उतर आए हैं. कार में बैठे ये लोग सीट बेल्ट नहीं लगाकर नियमों की अवहेलना कर रहे हैं. हालांकि पुलिस इनका चालान भी काट रही है.

नियम तोड़ने वाले एक पार्षद ने दलील दी कि बॉडीगार्ड को सीट बेल्ट नहीं पहनने की छूट है, लेकिन उनकी दलील को कोई असर नहीं हुआ. गाड़ी के बीच वाली सीट पर बैठ माननीय को जुर्माने की राशि चुकानी पड़ी.

पार्षद गलती मानते हैं. उन्होंने खुद को बीजेपी का नेता और कार्यकर्ता बताया है. उनका गाड़ी पर बीजेपी का झंडा भी लगा हुआ है. वहीं, पटना में ट्रैफिक के नियमों का पालन करवाने के लिए सड़क पर उतरे सरकारी बाबू बदजुबानी पड़ उतर आए हैं. डीटीओ अजय ठाकुर ने हाथ में डंडा लिए गाली-गलौज तक की. एक चारपहिया गाड़ी को डीटीओ ने खुद पकड़ा. गाड़ी के सभी कागजात फेल थे.

इस दौरान डीटीओ ने वाहन को जब्त करने का आदेश दिया. लेकिन गाड़ी न तो जब्त हुआ और न ही पूरा फाइन काटा गया. स्टाफ का हवाला देकर 1000 रुपये का चालान कटाकर छोड़ दिया गया.