Motihari Viral Video News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में कल्याणपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता सचिंद्र सिंह को धमकी देने का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में खुद को मनीष सिंह उर्फ अंतोष सिंह बताने वाला व्यक्ति पूर्व विधायक सचिंद्र सिंह पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए बोल रहा है कि सचिंद्र आपने मुझे अपने दरवाजे पर पीटा है. मैं आपको चौराहे पर पीटूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: घर के सामने खड़ा था किसान, दबंग आया और मार दी गोली, जबरन छीनना चाहता है जमीन


हिम्मत है तो इस रास्ते से गुजर कर दिखाइये
वायरल वीडियो में व्यक्ति सचिंद्र सिंह से कहता है कि अगर हिम्मत है तो विधायक इस रास्ते से गुजर कर दिखाइये. धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब पूर्व विधायक सचिंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने अपने दरवाजे पर किसी की भी पिटाई करने से साफ तौर पर इनकार किया है. 


ये भी पढ़ें: धरती के भगवान को नहीं मिल रही सैलरी! लोहरदगा में मुखिया के इंतजार में स्वास्थ्यकर्मी


विधायक और धमकी देने वाला व्यक्ति अगल बगल के गांव के
भाजपा पूर्व विधायक ने कहा वीडियो में धमकी देने वाले अंतोष सिंह से भी हमने बात करने की कोशिश की पर उनका मोबाइल बंद होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक और धमकी देने वाला व्यक्ति अगल बगल के गांव के ही रहने वाले है. कथित पिटाई और धमकी देने के मामले में कोई भी कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नही है. वहां के लोग इसपर बात करने को तैयार नहीं है. 


इनपुट - पंकज कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!