Begusarai Crime News: घर के सामने खड़ा था किसान, दबंग आया और मार दी गोली, जबरन छीनना चाहता है जमीन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438611

Begusarai Crime News: घर के सामने खड़ा था किसान, दबंग आया और मार दी गोली, जबरन छीनना चाहता है जमीन

Begusarai Crime News: बिहार में आए दिन जमीन विवाद के चलते गोलीबारी जैसी घटना होती रहती है. ऐसा ही एक और मामला बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आया है. जहां एक किसान के जमीन को जबरन हथियाने के चक्कर में दबंग ने जमकर गोलीबारी की है. जिससे किसान गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. 

घर के सामने खड़ा था किसान, दबंग आया और मार दी गोली, जबरन छीनना चाहता है जमीन

Begusarai Firing News: बेगूसराय में जमीनी विवाद के चलते जमकर गोलीबारी की घटना हुई है. इस गोलीबारी की घटना में एक किसान को गोली लग गई है. गोली लगने से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है.

गांव के ही व्यक्ति से बरसों से चल रहा है जमीनी विवाद 
घटना बेगूसराय के लाखो थाना क्षेत्र के भैरवार गांव की है. घायल किसान की पहचान भैरवार गांव के रहने वाले रामविलास सिंह का पुत्र रणधीर कुमार सिंह के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में घायल किसान रणधीर कुमार सिंह ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले व्यक्ति के साथ बरसों से जमीनी विवाद चल रहा है.

ये भी पढ़ें: धरती के भगवान को नहीं मिल रही सैलरी! लोहरदगा में मुखिया के इंतजार में स्वास्थ्यकर्मी

दबंग जबरन कब्जा करना चाहता है जमीन
उन्होंने आगे बताया कि वो दबंग व्यक्ति है, जो मेरे जमीन को जबरन कब्जा करना चाहता है. उन्होंने बताया कि जब आज हम अपने घर के सामने खड़ा थे. तभी दबंग व्यक्ति आय और ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया. गोली चलने के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. लोग इधर-उधर भागने लगे और एक गोली रणधीर कुमार सिंह के पैर में लग जाती है. 

किसान गंभीर रूप से घायल 
गोली लगने के बाद रणधीर कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए जगह से उठाकर बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया है कि दबंग व्यक्ति उनके जमीन को जबरन कब्जा करना चाहता है.

पहले भी हुई थी गोलीबारी की घटना 
इससे पहले भी उसने हमारे घर पर चढ़कर मारपीट और गोलीबारी की घटना को दबंग अंजाम दे चुका है. जिसकी शिकायत लाखों थाना पुलिस को किए थे, लेकिन इसके बावजूद भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिस वजह से उस व्यक्ति का मनोबल सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Ancestors Arrival: पितृपक्ष के समय इन रूपों में घर आते हैं पूर्वज, भूल से भी नहीं करना चाहिए इनका अपमान, पितृदोष का झेलना पड़ता है प्रकोप!

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लाखों थाना पुलिस को दी है. मौके पर लाखों थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

इनपुट - जितेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news