NDA में सबकुछ ठीक, विपक्ष अपनी खीज मिटाने के लिए कर रहा बयानबाजी: आरके सिन्हा

सिन्हा ने कहा कि जनता ने नीतीश कुमार और भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश दिया है. लेकिन बेवजह तरह-तरह के बयान देकर महागठबंधन के नेता अपनी खीज मिटाने का काम कर रहे हैं. 

NDA में सबकुछ ठीक, विपक्ष अपनी खीज मिटाने के लिए कर रहा बयानबाजी: आरके सिन्हा
बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं आरके सिन्हा. (फाइल फोटो)

दिल्ली/पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा (RK Sinha) ने विपक्ष के तमाम उन दावों को खारिज किया है जिसमें विपक्ष यह आरोप लगाता नजर आ रहा है कि एनडीए (NDA) में सब कुछ ठीक नहीं है.

वहीं, विपक्ष में मंगलवार को हुई कैबिनेट की मीटिंग में हुए निर्णय पर भी सवाल उठाया हैं. इस पर आर के सिन्हा ने चुटकी लेते हुए कहा कि पुराने लोगों ने कहावत जरूर सुनी होगी 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे', चुनाव हो चुके हैं, जनता ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश दिया है. लेकिन बेवजह तरह-तरह के बयान देकर महागठबंधन के नेता अपनी खीज मिटाने का काम कर रहे हैं. 

बीजेपी नेता ने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और एनडीए में किसी भी विषय पर किसी भी स्तर का कोई विवाद नहीं है. दरअसल, सरकार गठन से बाद कैबिनेट मीटिंग नहीं होने और मंत्रिमंडल विस्तार में देरी को लेकर विपक्ष बिहार सरकार पर निशाना साधा रहा है.

विपक्ष का आरोप है कि बिहार सरकार में सबकुछ ठीक नहीं है. बीजेपी अधिक मंत्री पद और बड़े मंत्रालय मांग रही है, जिसको देने के लिए नीतीश कुमार तैयार नहीं हैं. ऐसे में कैबिनेट विस्तार में देरी हो रही है. साथ ही, बीते दिनों बिहार बीजेपी प्रमुख संजय जायसवाल समेत बीजेपी के तमाम नेताओं द्वारा कानून-व्यवस्था को लेकर उठाए गए सवाल पर भी विपक्ष हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि बिहार सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिस कारण इस तरह के बयान बीजेपी नेताओं की तरफ से आ रहे हैं.