रामविलास पासवान का PA बन ठगे 55 लाख, राजस्थान के झुंझुनूं में FIR दर्ज

पुलिस सूत्रो ने बताया कि भैड़ा की ढाणी निवासी राहुल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

रामविलास पासवान का PA  बन ठगे 55 लाख, राजस्थान के झुंझुनूं में FIR दर्ज
भैड़ा की ढाणी निवासी राहुल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. (फाइल फोटो)

संदीप केडिया, झुंझुनूं: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. राजस्थान के झुंझुनूं कोतवाली में पासवान का पर्सनल सेक्रेट्री बताकर 55 लाख रुपए ठगी करने वाले संतोष कुमार के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया है. 

इस संबंध में दर्ज मामले में गुजरात के लोक जनशक्ति पार्टी के नेता मुकेश गुर्जर पर एक ही परिवार के लोगों से नौकरी दिलवाने के नाम पर 55 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया गया है. 

पुलिस सूत्रो ने बताया कि भैड़ा की ढाणी निवासी राहुल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें उसने मुकुंदगढ़ निवासी संतोष कुमार पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का पर्सनल सेक्रेटरी बताते हुए शिक्षा संकुल में नौकरी लगाने का झांसा देने का आरोप लगाया है. संतोष ने एक-एक व्यक्ति से साढ़े चार लाख नौकरी दिलवाने के नाम पर वसूल लिए. इसके अलावा डेढ़ साल पहले संतोष कुमार ने करीब 15 लाख रुपए गुजरात के लोजपा नेता मुकेश गुर्जर के खाते में भी डलवाए. 

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि अनिता, सतवीर व अन्य कई युवाओं से ठगी की बात सामने आई है. मामले की जांच कोतवाली थाने के एएसआई बाबूलाल मीणा कर रहे हैं. एक ही परिवार से जुड़े हुए लोग ठगी के शिकार बताए जा रहे हैं.