Rohtas News: बिहार के रोहतास जिले में एक घर के अंदर करीब 60 जहरीले सांप पाए गए. अधिकारियों ने बताया कि रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना अंतर्गत अगरेड खुर्द गांव में बुधवार को कृपा नारायण पांडे के घर में सांप पाए गए. सबसे पहले लोग घर से भागे और वन अधिकारियों को सूचना दी. हालांकि, परिवार के सदस्य अन्य ग्रामीणों के साथ वापस आए और अधिकांश सांपों को मार डाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सांपों की प्रजाति गेहुअन बताई जा रही


सांपों की प्रजाति गेहुअन बताई जा रही है. सांपों को पकड़ने के लिए जिले के तीनों अनुमंडल के वन विभाग की रेस्क्यू टीम और स्नेक सेवर को लगाया गया. भयभीत परिजनों ने भय से आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर कई सांपों को मार डाला. इसके बाद घर में और सांप दिखने लगे. परिजनों और ग्रामीणों ने इस तरह करीब दो दर्जन सांपों को मार दिया. सांपों का रेस्क्यू करने रूपम कुमार के नेतृत्व में टीम पहुंची थी. पकड़े गए कुल सांपों में से करीब एक दर्जन सांप जख्मी हो गए हैं. 


ये भी पढ़ें:Sawan 2023: भोजपुरी के सलमान खान का 'ए भोले बाबा' गाना रिलीज, जानें स्टारकास्ट


लगभग 30 सांपों को बरामद किया


अमर गुप्ता ने कहा, हमने लगभग 30 सांपों को बरामद किया है जो दीवार के पास शरण ले रहे थे. हमने दीवार तोड़ दी और सांपों को बचाया. उन्हें वन क्षेत्र में छोड़ दिया गया. हम 1955 से यहां रह रहे हैं जब घर का निर्माण हुआ था. यह दो मंजिला इमारत है. कृपा नारायण सिंह ने कहा, हमने पहले ऐसी घटना नहीं देखी है.


(इनपुट: आईएएनएस/एसएनसी)


ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला