Bhojpuri News: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769844

Bhojpuri News: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

भोजपुरी गायिका नेहा सिंह के खिलाफ शुक्रवार  (7 जलाई) को केस दर्ज होने का मामला समाने आया है. नेहा सिंह राठौड़ के खिलाफ मध्य प्रदेश में पेशाब की घटना पर उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज की गई है.

नेहा सिंह राठौड़

Bhojpuri News: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह के खिलाफ शुक्रवार  (7 जलाई) को केस दर्ज होने का मामला समाने आया है. नेहा सिंह राठौड़ के खिलाफ मध्य प्रदेश में पेशाब की घटना पर उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज की गई है. बता दें कि मध्य प्रदेश के सीधी में एक शख्स ने एक आदिवासी पर पेशाब किया था.

दरअसल, भोजपुरी गायिका नेहा सिंह ने एक अर्धनग्न व्यक्ति, संभवतः आरोपी प्रवेश शुक्ला, आदिवासी पर पेशाब करते हुए पोस्ट  किया था. नेहा सिंह राठौड़ की तरफ से पोस्ट तस्वीर में पेशाब करने वाला आदमी आधी बाजू की सफेद शर्ट पहने हुए था, सिर पर काली टोपी थी और उसकी खाकी निक्कर एक तरफ रखी हुई थी.
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'एमपी में का बा..? (एमपी में क्या हो रहा है) जल्द आ रहा है."

ये भी पढ़ें:मनीष दुबे की भी होनी चाहिए चर्चा, ज्योति मौर्या के समर्थन में आईं नेहा सिंह राठौड़

नेहा सिंह राठौड़ पर इन धाराओं में मामला दर्जा किया गया है. भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 153 (ए) (धर्म, जाति आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) के तहत सूरज खरे की शिकायत के आधार पर भोपाल के हबीबगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें: 'राजा SDM बना दs धोखा ना देहम'...पत्नी-पति से लगा रही गुहार, ये गाना नहीं बवाल है

बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ को उनके गाने 'यूपी में का बा- सीजन 2' के लिए पुलिस नोटिस भेजा गया था, जिसमें बेदखली अभियान के दौरान कानपुर देहात में मां-बेटी की मौत पर उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना की गई थी. नेहा सिंह को नोटिस आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 160 (गवाहों की उपस्थिति की आवश्यकता के लिए पुलिस अधिकारी की शक्ति) के तहत दिया गया था. नेहा सिंह राठौड़ पर अपने गाने के जरिए जनता के बीच नफरत भड़काने का आरोप लगा था.

Trending news