अरवल: Former MLA Son Murder In Bihar: अरवल राजद के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के छोटे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना औरंगाबाद अरवल जिले के बॉर्डर पर ही छन बिगहा गांव में अपराधियों ने घर के बाहर खलिहान में गोलियों से छलनी कर दिया और सीने में 5 गोली मारी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधी फायरिंग करते ही गांव से फरार
घटना शुक्रवार देर रात की है. जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने पूर्व विधायक के छोटे बेटे दिवाकर कुमार को खाना खाने के बाद घर से बाहर निकलते ही दनादन गोली दाग दी, जिससे उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. गोलियों की आवाज से पूरा गांव थर्रा गया. जब तक लोग कुछ समझ पाते अपराधियों ने फायरिंग करते हुए गांव से भाग गए.



निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैली   
गौरतलब हो कि जिस गांव में घटना को अंजाम दिया गया है, उसी गांव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का ससुराल है और पूर्व विधायक रविंद्र सिंह लालू यादव के करीबी माने जाते हैं. लालू परिवार में पैठ होने के कारण उन्हें दो बार अरवल से टिकट मिली, जिस पर दोनों बार ही उन्होंने जीत दर्ज की. दो बार विधायक रहे रविंद्र सिंह की बेटे की निर्मम हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.


पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी 
हालांकि हत्या का कारण अभी तक का स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस हत्यारे को पकड़ने के लिए सोन तटीय इलाकों में छापेमारी कर रही है. अरवल औरंगाबाद जिला के बॉर्डर होने के कारण अपराधी घटना को अंजाम देकर बड़े शातिर तरीके से निकल गए. पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी हुई है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद अरवल औरंगाबाद जिले की पुलिस सक्रिय होकर बॉर्डर के इलाकों में लगातार संघन जांच अभियान चला रही है.
इनपुट- संजय कुमार 


यह भी पढ़ें- Bihar News: जहरीली शराब पीने से पूर्वी चंपारण में 4 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोगों की स्थिति गंभीर