Bihar News: जहरीली शराब पीने से मोतिहारी में अब तक 8 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोगों की स्थिति गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1652958

Bihar News: जहरीली शराब पीने से मोतिहारी में अब तक 8 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोगों की स्थिति गंभीर

बिहार में अक्सर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर आती रहती है. नया मामला मोतिहारी के तुरकौलिया व पहाड़पुर थानाक्षेत्र से सामने आया है. जहां जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत होने की सूचना है, जबकि आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Bihar News: जहरीली शराब पीने से मोतिहारी में अब तक 8 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोगों की स्थिति गंभीर

मोतिहारी: बिहार में अक्सर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर आती रहती है. नया मामला मोतिहारी के तुरकौलिया व पहाड़पुर थानाक्षेत्र से सामने आया है. जहां जहरीली शराब पीने से अब तक 8 लोगों की मौत होने की सूचना है, जबकि आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर स्थिति में विभिन्न लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया भर्ती
जानकारी के अनुसार, मरने वाले लोगों में लक्ष्मीपुर के महेंद्र राम के पुत्र रामेश्वर राम की मौत तुरकौलिया के बैरिया बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है. वहीं तबियत बिगड़ने से लक्ष्मीपुर निवासी विनोद पासवान, अशोक पासवान और छोटू कुमार की तबीयत बिगड़ने के वजह से उन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

आधा दर्जन लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज
मोतिहारी सदर अस्पताल से सभी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर किया गया है. मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में ही इलाज के दौरान अशोक पासवान की मौत हो गई है. पहाड़पुर के मुशहर टोली निवासी भुटन मांझी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद उसके शव को आनन-फानन में जलाया गया है. वहीं गंभीर रूप से बीमार आधा दर्जन लोगों का इलाज निजी अस्पतालों में चल रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार, पहाड़पुर के मुशहर टोली निवासी टुनटुन सिंह और सुगौली बाजार निवासी कवींद्र ठाकुर का इलाज छतौनी के निजी अस्पताल में चल रहा है. तुरकौलिया के लक्ष्मीपुर निवासी ध्रुव पासवान और जटा का इलाज कचहरी बाईपास रोड के एक निजी अस्पताल में हो रहा है. 

मोतिहारी में अब तक 8 लोगों की संदिग्ध मौत
तुरकौलिया के ध्रुव पासवान, छोटू राम, अशोक पासवान और रामेश्वर राम और हरसिद्धि के पिता पुत्र परमेन्द्र दास, नवल दास, पहाड़पुर के टुनटुन सिंह और भूटन मांझी की मौत हो घई है. पहाड़पुर के भोला प्रसाद की हालत नाजुक है. सदर अस्पताल के डॉक्टर अमित और ग्रामीण डॉक्टर विनोद ने जहरीली शराब से मौत की आशंका जताई है.

5-6 साथियों के साथ पी थी शराब
जानकारी के मुताबिक रामेश्वर ने अपने 5-6 साथियों के साथ शराब पी थी. जिसके बाद स्थिति बिगड़ गई. स्थिति बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए बैरिया बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया. वहीं हालत बिगड़ने पर डॉक्टर ने उन्हें कहा कि सब ठीक हो जाएगा, लेकिन युवक की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. इस मामले में युवक के परिजनों ने स्थानीय थाने में चिकित्सक, उनके पुत्र और अन्य कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें- जब लालू प्रसाद यादव किसी से नहीं डरे तो उनका बेटा किसी से क्यों डरेगा, हम लड़ते रहेंगे: तेजस्वी यादव

Trending news