कैमूर : कैमूर में कुटुंबा के कांग्रेस विधायक राजेश कुमार ने भभुआ में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि पांच जनवरी से बिहार में होने वाले भारत जोड़ो यात्रा के शुभारंभ में राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे की अगुवाई में होगी. इस यात्रा में शाहाबाद से पांच हजार लोग शामिल होंगे. विधायक राजेश कुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों को भी अधिक से अधिक संख्या में यात्रा शामिल होने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यात्रा को रोकने के लिए विपक्ष फैला रहा अफवाह
विधायक राजेश कुमार ने कहा कि बिहार में पांच जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा शुरू होगी. यात्रा में शाहाबाद क्षेत्र से पांच हजार लोग शामिल होंगे. जिसमें कार्यकर्ता के साथ आम जनमानस भी रहेगा. जिस तरह से कोविड-19 को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है, इससे यही लगता है कि इस यात्रा को विराम देने के लिए विपक्ष की साजिश है. क्योंकि चीन से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वहां के हालात बेहतर बताया जा रहा और यहां पर कोविड-19 को लेकर काफी हंगामा मचाया जा रहा है.


पांच जनवरी को होगा यात्रा का शुभारंभ
कांग्रेस के कुटुंबा विधायक राजेश कुमार ने कहा कि 5 जनवरी को बिहार में भारत जोड़ो यात्रा का शुभारंभ होगा. इस दौरान हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे भी आएंगे. जहां एक जनसभा होगी और फिर 6 जनवरी से यह यात्रा शुरू हो जाएगी. इस यात्रा में पांच हजार से भी अधिक लोग समर्थन के रूप में शामिल होंगे. जिसमें कार्यकर्ताओं के साथ आम जनमानस भी रहेगा. 


पीएम खुद नहीं कर नियमों का पालन
विधायक राजेश कुमार ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि हम भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकले हैं. इसलिए कोविड के प्रोटो का पालन करेंगे, लेकिन हमने देखा प्रधानमंत्री शादियों में जा रहे हैं वहां पर मास्क नहीं लगाते है. जब संसद में बैठते हैं तो किसी के चहले पर मास्क नहीं लगता है. पीएम खुद नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. विपक्ष राहुल गांधी की यात्रा को विफल करने में जुटी हुई है, लेकिन यात्रा को सफल बनाने में हम कार्यकर्ता एक जुट रहेंगे.


इनपुट - मुकुल जायसवाल


ये भी पढ़िए-  Bihar Municipal Election Result: महिलाओं ने दिखाया दम, 17 में से 16 मेयर और 11 डिप्टी मेयर सीटें जीती