गया: Bihar News: बिहार के गया जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक पति पत्नी के जोड़े ने शादी के समय साथ जीने की कसमें खाई थी, दोनों की मौत भी एक साथ हुई. बिहार के गया टनकुप्पा थाना क्षेत्र में पति पत्नी को पहले एक साथ दिल का दौरा आता है और दोनों की साथ में मौत हो गई. पति पत्नी की मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया है. वही दोनों की मौत से गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. पूरे इलाके में पति पत्नी के प्रेम की चर्चा हो रही है. मृतक की पहचान 40 वर्षीय दिनेश मिस्त्री और उनकी पत्नी 35 वर्षीय रिंकू देवी के रूप में की गई है. घटना टनकुप्पा थाना के ढिबर पंचायत के शिला गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बारे बताया जा रहा है कि शिला गांव के दिनेश मिस्त्री और रिंकू देवी रात को खाना खाने के बाद सो गए  थे. इसके बाद रात में सोए अवस्था में ही दोनों की नींद में मौत हो गई. डॉक्टरों का इस मामले में कहना है कि दोनों जब नींद में थे तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके कारण उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक दिनेश घर से बाहर बढ़ई का काम किया करते थे और अपनी बेटी की शादी तय करने घर आए थे.


मृतक की बेटी ने बताया कि बीती रात खाना खाने के बाद मम्मी पापा अपने कमरे में सोने चले गए. आधी रात को जब दोनो के कमरे में गई तो देखा की वो मृत पड़े थे. जिसके बाद बेटी काजल रोती हुई अपने पड़ोसियों के यहां पहुंची. बेटी ने पड़ोसियों को आवाज देकर जगाया. इसके बाद गांव के लोगों ने डॉक्टर को घटनास्थल पर बुलाया. तब डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में सियासी बवाल! जदयू अड़ी, सिटिंग 16 सीट पर कोई समझौता नहीं