गया: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आलम ये है कि आम से लेकर खास कोई भी सुरक्षित नहीं है. ताजा माला गया जिले का है. जहां शुक्रवार रात JDU जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह(52) की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी.  बदमाशों ने घर के दरवाजे पर ही उन्हें ताबड़तोड़ 5 गोलियां मारी है. बताया जा रहा है कि सुनील सिंह बर्थ-डे पार्टी में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे. घर के दरवाजे पर खड़े होकर उन्होंने पत्नी को आवाज दी तभी बदमाशों ने पीछे से गोलियां बरसा दी. फायरिंग के बाद बदमाश मौके से भागने में सफल रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JDU जिला उपाध्यक्ष को गोलियों से भूना


सुनील सिंह के पड़ोसी और उनके परिवार के लोग गोलियों की आवाज सुनते ही बाहर निकले, लेकिन तब तक मौके पर ही उनकी मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सुनील सिंह के बड़े भाई और उनकी पत्नी को हिरासत में लिया है. बता दें कि सुनील सिंह और बड़े भाई के बीच काफी लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. घटना जिले के मुफस्सिल थान क्षेत्र के भुसुन्डा-बहोरा बिगहा मोहल्ले की है.


घर के दरवाजे पर मारी गोली


घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के एसएसपी आशीष भारती, वजीरगंज कैंप के डीएसपी अजय कुमार सिंह सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस की टीम ने घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए हैं. जदयू नेता सुनील सिंह के बड़े भाई तेज प्रताप सिंह और उनकी पत्नी अंजली सिंह को मुफस्सिल थाने की पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि जदयू नेता सुनील सिंह अपने बेटे पुष्पराज के साथ शुक्रवार की रात करीब 8 बजे अपने दोस्त जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुरेश राव की पोती के जन्मदिन में शामिल होने के लिए अपने घर से निकले थे.


ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: वैलेंटाइन डे से पहले सस्ता हुआ सोना, जानें बिहार में आज का भाव