कैमूरः Kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले की भभुआ पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों बाइक चोरों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इनके पास से लाल और काले रंग की पल्सर बाइक बरामद हुआ है, 8 दिसंबर 2022 को भभुआ शहर से पल्सर बाइक को इन चोरों ने चोरी किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दोनों आरोपी गिरफ्तार
भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल के नेतृत्व में बनी टीम ने कार्रवाई की है. गिरफ्तार आरोपियों में भभुआ थाना क्षेत्र के पटेल नगर वार्ड नंबर 4 के हेमंत मिस्त्री का 18 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और दूसरा आरोपी कुदरा थाना क्षेत्र के नसेज गांव के जितेंद्र सिंह का पुत्र प्रदीप कुमार शामिल है.


युवक ने चोरी करने की बात स्वीकारी 
मिली जानकारी के अनुसार, भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि भभुआ पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को भभुआ शहर से संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए देखा गया तो उसे पकड़कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि यह बाइक चोरी का काम करता है. जब इनसे चोरी की गई बाइक को लेकर पूछताछ शुरू की गई तो इनके द्वारा भभुआ शहर से लाल और काले रंग की पल्सर बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की गई. 


पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
पूछताछ पर इसने अपने एक सहयोगी के बारे में भी जानकारी दी. जहां कुदरा थाना क्षेत्र के नसेज गांव से प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इसके घर से लाल काले रंग की पल्सर बाइक चोरी का जप्त हुई है जो दिसंबर 2022 में भभुआ शहर से चोरी कर ली गई थी. जिसका भभुआ थाने में मामला भी दर्ज हुआ था, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट-मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Karachi to Noida: सीमा-सचिन की प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, प्रोड्यूसर अमित जानी ने गुलाम हैदर को भेजा निमंत्रण