कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के समेकित चेकपोस्ट मोहनिया पर मध्य प्रदेश से चलकर पिंडदान करने के लिए गया जा रहे लोगों की कार को रुकवा कर जब उत्पाद विभाग में जांच शुरू की तो 2 लोग शराब के नशे की हालत में पाए गए और गाड़ी की तलाशी लेने पर तीन बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह मध्य प्रदेश से पिंडदान करने के लिए गया जा रहे थे, पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. गिरफ्तार दोनों लोग सगे भाई बताए जा रहे हैं जो मध्य प्रदेश के सागर जिला से चलकर इलाहाबाद के संगम में स्नान किया, फिर काशी में तर्पण किया और अब गया पिंडदान करने जा रहे थे.


यज्ञ दत्त मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि वे मध्य प्रदेश के सागर जिले का रहने वाला है. पिताजी का दिन है हम दोनों सगे भाई सागर जिले से चल कर पहले इलाहाबाद गए, संगम स्नान किया और फिर काशी आए वहां तर्पण करने के बाद गया जी पिंडदान के लिए जा रहे थे, तभी हम लोगों को पकड़ लिया गया है. हम लोगों ने हल्की ड्रिंक ले रखी थी. 


समेकित चेकपोस्ट मोहनिया के उत्पाद निरीक्षक गुंजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी. तभी मध्य प्रदेश के नंबर की कार को रुकवा कर जब जांच की गई तो दो लोग शराब के नशे में पाए गए. जब कार की विधवत तलाशी ली गई तो कार के अंदर से तीन बोतल शराब बरामद की गई है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. जिसको देखते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. गिरफ्तार तीनों आरोपी मध्य प्रदेश के सागर जिले के रहने वाले हैं.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Bihar: उपेंद्र कुशवाहा का दावा- JDU टूटेगी, लेकिन बगावत तो BJP विधायक ने कर दी