Bihar: उपेंद्र कुशवाहा का दावा- JDU टूटेगी, लेकिन बगावत तो BJP विधायक ने कर दी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1896295

Bihar: उपेंद्र कुशवाहा का दावा- JDU टूटेगी, लेकिन बगावत तो BJP विधायक ने कर दी

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से दावा किया कि जेडीयू नाम की पार्टी का अस्तित्व समाप्त होने वाला है. दूसरी ओर बगावत तो बीजेपी खेमे में दिखाई दे रही है. बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

फाइल फोटो

Bihar Politics: रालोजद के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ छोड़ा है, तभी से नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. वह लगातार जेडीयू में बड़ी टूट होने का दावा कर रहे हैं. उनके बयान के बाद से जेडीयू के कई नेताओं ने पार्टी का साथ भी छोड़ा है. उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बड़ी भविष्यवाणी कर की है. रोहतास के संझौली में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने दावा किया कि जेडीयू नाम की पार्टी का अस्तित्व समाप्त होने वाला है. उन्होंने कहा कि जेडीयू के कई सांसद, विधायक यहां तक मंत्री भी उनके संपर्क में हैं. इतना ही नहीं कई लोग बीजेपी और आरजेडी के भी संपर्क में है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: क्या आनंद मोहन ज्वाइन करेंगे BJP? विजय सिन्हा ने कही ये बात

कुशवाहा लगातार जेडीयू में बड़ी टूट का दावा कर रहे हैं, उधर दूसरी ओर बगावत तो बीजेपी खेमे में दिखाई दे रही है. बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बाढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि बीजेपी में अनुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी में अब सवर्ण जातियों के नेताओं के साथ भेदभाव किया जा रहा है. बिहार से लेकर दिल्ली तक पार्टी में सवर्ण जातियों के नेताओं की उपेक्षा हो रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जीतनराम मांझी नहीं लड़ेंगे चुनाव, कर दिया ऐलान!

बीजेपी विधायक का कहना है कि पार्टी में अगड़ी जाति के नेताओं को साइड लाइन किया जा रहा है. ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा कि मैं हमेशा सच बोलता हूं, जहां कमी रहेगी हम उस बात को उठाएंगे. हमको टिकट मिले या नहीं मिले जो सच बात रहेगी उसे बोलकर रहेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी में बड़े नेताओं का क्या हाल है हर कोई जान रहा है. नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, वसुंधरा राजे की आज पार्टी में क्या स्थिति हो गई है? इनका बस चले तो योगी आदित्यनाथ को भी दो मिनट में पार्टी से बाहर कर दें. बता दें बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू खुद अगड़ी जाति से हैं. राजपूत हैं. उनके बयान से बवाल मचना तय है.

Trending news