नवादा:Bihar News: बिहार में बीते कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन नकली शराब पीने से लोगों के मरने और बीमार होने की खबरें सामने आते रहती हैं. इस बीच नवादा के नरहट थाना क्षेत्र के चातर गांव के एक युवक ने शराबबंदी की पोल खोल कर रख दिया. युवक ने कहा कि हर गांव में खुलेआम शराब बिकता है. आज मेरा मन शराब पीने का हुआ तो मैंने अपने गांव के जीतन मांझी के यहां से 200 का महुआ शराब लेकर पी लिया.  शराब पीकर बाइक से नवादा जा रहा था, तभी शोभनाथ मंदिर के समीप बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसके बाद पुलिस ने मुझे पकड़ लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर अस्पताल में भर्ती
युवक की पहचान चातर गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र नीरज कुमार के रूप में किया गया. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में नीरज बाइक से नवादा आ रहा था, तभी शोभनाथ मंदिर के समीप उसने एक वाहन में टक्कर मार दी. जिससे वह सड़क पर गिर गया और जख्मी हो गया. तभी पास से गुजर रही नगर थाना पुलिस ने शराब के नशे में धुत जख्मी बाइक चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर युवक का इलाज करा रही है. बता दें कि इससे पहले नवादा जिले में ही शराब पीने से एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उसे आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


ये भी पढ़ें- नवादा में हाईवे पर खून से लथपथ मिली 16 साल की लड़की, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती


बिहार में पूर्ण शराबबंदी
बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. फिर भी नवादा के कई गांव में खुलेआम शराब का कारोबार चल रहा है.हालांकि शराब कारोबारियों एवं शराबियों पर उत्पाद विभाग और नवादा पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है. बावजूद शराब का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है.


इनपुट- यशवंत सिन्हा