जहानाबाद:Road Loot: बिहार अब तक आपने मछली लूटने, प्याज लूटने, शराब लूटने की वीडियो देखी होगी या फिर पूल चोरी होते देखा होगा. लेकिन क्या सड़क लूटते देखे ? जी हां ये हुआ है जहानाबाद में जहां ग्रामीणों ने सड़क ही लूट लिया. सड़क लूटते का वीडियो सोशल मीडिया पर इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जी है सही सुना आपने जो सड़क चलने के लिए होते है यहां उसे लूटने की होड़ मची है. वायरल हो रहे वीडियो में देख जा सकता है कि नए सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. जहां कुछ लोग उसका मैटेरियल ढोते दिखाई पड़ रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल ये पूरा मामला मखदुमपुर प्रखंड अंतर्गत औदान बिगहा गांव का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यहां मुख्यमंत्री सड़क ग्राम योजना के तहत सड़क का निर्माण होना था और कार्य प्रगति पर भी है. लेकिन कार्य पूरा होगा ये तो भगवान ही जाने. क्योंकि जितना बना नहीं उतना तो लूट लिया गया. ग्रामीणों ने ऑफ कैमरा बताया कि तीन किलोमीटर तक इस सड़क का निर्माण होना है. तीन महीने पहले ही राजद विधायक सतीश कुमार दास ने इस सड़क का उदघाटन किया था. इससे पहले भी विधायक के पहल से काम लगाया गया था, लेकिन पूरा नहीं हो सका.


क्योंकि ये आरोप है कि जब जब काम लगता है तो कुछ स्थानीय लोग मैटेरियल ही लूट लेते है. सड़क ही साफ कर देते है. इसके पीछे की मंशा क्या है? ये तो वही लोग या पदाधिकारी ही बता सकते है. लेकिन उनका क्या जो लोग सड़क बनने की आस लिए बैठे हो वो क्या करें. आलम ये है कि यहां तो पदाधिकारी भी लाचार नजर आ रहे है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि कितने आराम से लोग सड़क के लिए बिछी मटेरियल उठा कर ले जा रहे है और कुछ लोग खड़े होकर देख रहें हैं. हालांकि इस वीडियो पर कोई भी ग्रामीण या अधिकारी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: घर लौट रहे बैंक मैनेजर को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर