Rohtash: बिहार में इन दिनों आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. इन हालातों के चलते पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, मंगलवार की सुबह रोहतास जिले में एक गर्भवती महिला को गोली मार दी गई. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला के सिर पर मारी गोली
दरअसल, यह मामला रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के रजवाहा पथ का है. यहां पर एक गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद महिला का शव बीच सड़क से बरामद किया गया है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला के सिर पर गोली मारी गई है. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, हालातों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला को सुनसान इलाके में लाकर गोली मारी गई है. इसके अलावा महिला ने सोने चांदी के गहने पहने हुए है. वहीं, इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 


जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और महिला की पहचान को लेकर भी प्रयास किए जा रहे हैं. 


ये भी पढ़िये: Vastu Tips: पूजा स्थल में भूलकर भी न रखें ये चीजें, मिलेंगे अशुभ परिणाम