जहानाबाद:  Tejashwi Yadav: बिहार में महागठबंधन पूरी तरह से मजबूत है और जीतन राम मांझी के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. ये बात बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जब हारती है तो हिंदू-मुसलमान करती है, दंगा करवाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिहार की नकल कर रहे पीएम मोदी'
डिप्टी सीएम ने कहा, 'ये बिहार की धरती है जो उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाना भी जानती है. तेजस्वी यादव ने कहा,  'मैंने पहले भी कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो पढ़ाई, लिखाई, दवाई, सुनवाई और कार्रवाई होगी. आज हम सरकार में है और नीतीश कुमार के नेतृत्व में नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं, लोगों को नौकरियां दे रहे हैं तो देखा देखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 75 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र दे रहे हैं.' 


कहां मिली 16 करोड़ नौकरी?
केंद्र पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा, 'सरकार बने आठ साल हो गए. प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था. अगर दिए होते तो आज 16 करोड़ लोगों को रोजगार मिल गया होता.'


स्वास्थ्य विभाग ने मिलेगी 1.5 लाख नौकरी
तेजस्वी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि थोड़ा दिन और इंतजार कीजिये हम लोग हर वादा पूरा करेंगे. महज स्वास्थ्य विभाग में ही 1.5 लाख नौकरी देंगे. 


तेजस्वी-मांझी रहे मौजूद
दरअसल पूर्व मंत्री स्वर्गीय मुंद्रिका सिंह यादव के पांचवीं पुण्यतिथि के मौके पर जहानाबाद के नौरू खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव शिरकत करने आये थे. इस कार्यक्रम में जीतन राम मांझी भी मौजूद थे.


स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को साथ बैठक
वहीं, कार्यक्रम के समापन के बाद तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक में उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अलर्ट और एक्टिव रहने के साथ साथ कई निर्देश दिए.


(इनपुट-मुकेश कुमार)