सासारामः Kurhani By-Election 2022: सासाराम में भाजपा नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि बिहार के कुढ़नी में हुए उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी की जीत तय मानी जा रही है. जनता ने भाजपा के लिए जमकर मतदान किया है. उन्होंने इसके अलावा गुजरात तथा हिमाचल में भी भाजपा की जीत का दावा किया है तथा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जादू का असर चारों तरफ देखने को मिल रहा है. आज भी पीएम मोदी का जलवा बरकरार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा की एकतरफा जीत
केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे के मुताबिक, यही कारण है कि गुजरात सहित अन्य प्रांतों में भी भाजपा की एकतरफा जीत हो रही है. उन्होंने बिहार में अचानक बढ़े अपराध पर चिंता जाहिर की तथा कहा कि अरवल में जिस तरह से पेट्रोल छिड़क कर मां-बेटी को जिंदा जला दिया गया तथा भागलपुर के पीरपैंती में भी महिलाओं पर जघन्य अपराध हुए हैं. इसको लेकर भाजपा चिंता जाहिर करती हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस पर त्वरित कार्रवाई की मांग करते हुए दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करती हैं. 


प्रदेश सरकार दे रही अपराध को संरक्षण
उन्होंने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने वाले इस सरकार को एक मिनट भी रहने का अधिकार नहीं है. बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्वनी चौबे आज जिला स्तरीय समन्वय एवं अनुश्रवण समिति दिशा की बैठक में भाग लेने सासाराम आए थे. उन्होंने सासाराम के डीआरडीए सभागार में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ अनुश्रवण की बैठक किया. जिसमें विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की. योजनाओं के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार की शिकायत पर उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश दिए. साथ ही कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने में कोई कोताही नहीं जानी चाहिए. इस दौरान भाजपा विधान पार्षद निवेदिता सिंह, राजद विधायक विजय कुमार मंडल भी मौजूद रहे. बैठक की अध्यक्षता जिला अधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने की.


यह भी पढ़िएः जंगल से बरामद हुआ आदिवासी युवती का शव, धारदार हथियार से हत्या की आशंका