गढ़वा: Jharkahnd Rape: झारखंड के गढ़वा जिले के भंडरिया थाना क्षेत्र में दुर्गा मंडप से रामायण सीरियल देख कर वापस घर जा रही एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना को चार लड़को ने मिल कर अंजाम दिया है. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है और छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भंडरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह घटना उस समय हुई, जब युवती ने अपने गांव में नवरात्र के मौके पर दुर्गा मंडप में चल रहे रामायण सीरियल देख कर अपनी दो सहेलियों के साथ घर लौट रही थी. जब पीड़िता की सहेलियां अपने-अपने घरों में चली गई. जबकि पीड़िता को कुछ दूर आगे जाना था. इस दौरान रास्ते में उसे अकेला पाकर भंडरिया थाना क्षेत्र के गड़िया गांव के चार युवकों ने उसे पकड़ कर बधवार दरबारी टोला स्थित नदी के समीप जंगल में ले गए और चारों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 


यह भी पढ़ें- Bihar Teacher Transfer Posting: ट्रांसफर पोस्टिंग मामले पर बोले शिक्षा मंत्री, हम लोग सोच समझकर ट्रांसफर पॉलिसी लेकर आए हैं


इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई. जबकि चारों युवक वहां से भाग गए. पीड़िता के अनुसार, जब उसे होश आया, तब उसने अपनी सहेली के मोबाइल फोन पर इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसकी सहेली ने वहां पहुंचकर पीड़िता को साथ लेकर उसके घर पहुंचाया. इस घटना के अगले दिन पीड़िता ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. 


इसके बाद मां के समझाने पर पीड़िता ने भंडरिया थाना में पहुंच कर गड़िया गांव निवासी मुकेश राम पिता अयोध्या राम, रोहित मांझी, कामेश मांझी एवं सोनू के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस घटना के संबंध एसडीपीओ रोहित सिंह ने बताया कि भंडरिया थाना क्षेत्र मे एक रेप की घटना घटी है. चार युवकों पर आरोप है. एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है, बाकी तीन लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.


इनपुट- आशिष प्रकाश राजा


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी . झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!