गिरिडीह: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गिरिडीह पुलिस और उत्पाद विभाग के द्वारा अवैध जावा महुआ शराब कारोबार के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में गिरिडीह पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा बुधवार को धनवार थाना क्षेत्र एवं बरकट्ठा ओपी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में संचालित जावा महुआ शराब के भट्ठों पर कार्रवाई की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान दोनों इलाके से टीम ने 48 किलो जावा महुआ और 315 लीटर अवैध महुआ शराब को जब्त किया है. टीम ने दोनों ही स्थान पर संचालित महुआ शराब की फैक्ट्रियों को भी पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है. इस बाबत उत्पाद विभाग के उत्पाद अधीक्षक महेंद्र देव सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्पाद विभाग और गिरिडीह पुलिस के सहयोग से लगातार छापेमारी की जा रही है. इसी कड़ी में बुधवार को राजधनवार और बरकट्ठा ओपी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर भारी मात्रा में जावा महुआ और महुआ शराब बरामद किए गए हैं.


इसके अलावा बता दें कि इस मामले में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिक के दर्ज की गई है. इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी दल में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक रवि रंजन, मनीष कुमार, महेंद्र के अलावे पुलिस बल के जवान शामिल थे. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि इस मामले में जो भी लोग गिरफ्तार हुए है उन सभी से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट-मृणाल सिन्हा


ये भी पढ़िए- Pumpkin Nahi Katti Mahilaen: महिलाएं क्यों नहीं काटती है कोहड़ा? आइए जानें इसके पीछे की कहानी