गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज की डीपीओ संगीता डेंगू की शिकार बन गई. डेंगू के कारण उनकी मौत हो गई. सिर से मां का साया उठ जाने के बाद पिता को उनकी बेटी भव्या सहारा दे रही है. इसके अलावा वह अपने भाई को भी संभाल रही है. भव्या की मां और गोपालगंज की डीपीओ संगीता की बीते शनिवार को पटना के एक निजी अस्पताल में डेंगू की वजह से मौत हो गई. पति रतन शर्मा पेशे से इंजीनियर हैं और भागलपुर के कहलगांव के एनटीपीसी में तैनात हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगीता अपने काम को लेकर काफी सजग थी. गोपालगंज से वीकेंड में घर आने के बावजूद भी ऑफिस से संबधित कामों में ही समय बीतता था. वह परिवार को समय नहीं दे पाने के कारण परेशान भी रहती थी. उसने हाल में निर्णय भी लिया था कि नौकरी से इस्तीफा दे देंगे.


संगीता के 11 साल का बेटे यश को इस बात का भरोसा ही नहीं हो रहा है कि सर से उसकी मां का साया उठ चुका है. अपने दोस्तों के साथ गमगीन बैठे यश बताता है कि कैसे उसकी मां बीमार होने के बावजूद अपना ख्याल रखने के लिए कहती थी.


इस डेंगू ने ना जाने कितने परिवार को उजाड़ दिया, लेकिन सरकार के मंत्री आंकड़े में फंसे हैं. संगीता के परिवारवालों को दुख है कि ओ साधन संपन्न होने के बावजूद भी संगीता को नहीं बचा पाए.