Gopalganj Crime News: बिहार के गोपालगंज में गैंग वॉर जैसा मामला सामने आया है. यहां अज्ञात अपराधियों ने शुक्रवार (18 अक्टूबर) की रात को पुलिस कस्टडी में एक अपराधी को गोली मारकर घायल कर दिया. जिस पर जानलेवा हमला हुआ है, उसने सिविल कोर्ट में घुसकर कैदी विशाल सिंह पर गोली चलाई गई थी. इस घटना में कुख्यात विशाल सिंह घायल हो गया था. गोली चलाने वाली की पहचान सीवान निवासी सुरेश कुशवाहा के रूप में हुई है. इस घटना के बाद पुलिस ने सुरेश कुशवाहा को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था. देररात को पुलिस उसे (सुरेश कुशवाहा को) लेकर अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए जा रही थी. तभी रास्ते में पुलिस टीम पर हमला हो गया. अज्ञात अपराधियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना में पुलिसकर्मियों ने छिपकर अपनी जान बचाई. वहीं मौके का फायदा उठाकर सुरेश कुशवाहा ने भागने की कोशिश की, जिस पर हमलावरों की गोली का शिकार बन गया. गोली उसके पैर में लगी है. पुलिस की ओर से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोपालगंज एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि जब पुलिस टीम पर हमला हुआ था तो अपराधी सुरेश कुशवाहा भागने लगा था, जिसे अपराधियों ने गोली मार दी. सुरेश कुशवाहा के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


ये भी पढ़ें- दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, 2 महिलाओं समेत 6 लोग गंभीर, जानें वजह


बता दें कि इससे पहले सुरेश कुशवाहा ने कोर्ट परिसर में कुख्यात विशाल सिंह पर जानलेवा हमला किया था. जिसमें विशाल सिंह बाल-बाल बच गया था, लेकिन दूसरा युवक घायल हो गया था. गोली विशाल सिंह के कान को छूते हुए दूसरे युवक के पेट में लगी थी. घटना में दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था. जख्मी युवक की पहचान मांझागढ़ निवासी स्वर्गीय बादशाह मियां के बेटे गुलाब हुसैन के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि जैसे ही विशाल सिंह कोर्ट में पेशी के लिए कैदी वाहन से उतरकर कोर्ट में प्रवेश कर रहा था, उसी वक्त पहले से घात लगाए हथियार बंद सुरेश कुशवाहा ने उस पर फायरिंग कर दी थी.


रिपोर्ट- मदेश तिवारी


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!