Hazaribagh Crime News: झारखंड के हजारीबाग के कटकमदाग थाना अंतर्गत आर्यावर्त वैदिक गुरुकुल के संचालक पर नाबालिग छात्रा ने शारीरिक शोषण और मारपीट का आरोप लगाया है. परिवार वालों ने इसकी लिखित सूचना कटकमदाग थाना और बाल कल्याण समिति को दिया है. आवेदन में कहा गया है कि छात्र के साथ मारपीट और गलत व्यवहार किया गया उसके बदन में नाखून और दांत के दाग भी हैं. इस पूरे मामले को लेकर बाल कल्याण समिति ने जानकारी दी है कि आवेदन मिल चुका है और पीड़िता से पूछताछ की जा चुकी है. बच्ची को न्याय के लिए आगे कार्रवाई भी की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं उन्होंने इस बाबत कटकमदाग थाना से भी संपर्क स्थापित किया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि यह घटना दो दिन पहले की है. बच्ची इतनी घबराई हुई थी कि उसने इसकी जानकारी माता-पिता को नहीं दी. जब वह दर्द से कहरा रही थी तो उसने अपनी दादी को सारी बात बताई. आर्यावर्त वैदिक गुरुकुल में यह घटना मंगलवार (9 जुलाई) की है. छात्रा बुधवार को घर में एक पूजा अनुष्ठान में हिस्सा लेने के लिए आई थी. तभी इस बात का खुलासा हुआ. पीड़ित पिता का यह भी कहना है कि गुरुकुल में बच्चियों के साथ गलत व्यवहार और मारपीट की घटना पहले भी हो चुकी है. उन्होंने गुहार लगाया है कि बच्ची को न्याय मिले.



ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: पत्नी को परेशान करता था युवक, तंग आकर पति ने कर दी आरोपी की हत्या


उधर राजधानी रांची के नरकोपी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी मुस्लिम समाज से है. स्थानीय लोगों ने आरोपी सहरुद्दीन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी ने भी अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं इस मामले में रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने इस मामले में ट्वीट कर कहा है कि अंकिता की चिता शांत नहीं हुई कि नरकोपी में एक नाबालिग आदिवासी लड़की से रेप हुआ.